देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
भड़का लोगो का गुस्सा , किया रेल रोको आंदोलन , सभी ट्रेनों के थमे पहिये , यात्री हो रहे है परेशान

   cgwebnews.in     364

भड़का लोगो का गुस्सा , किया रेल रोको आंदोलन , सभी ट्रेनों के थमे पहिये , यात्री हो रहे है परेशान
बिलासपुर
बिलासपुर 05 मई 2022 -  यात्री ट्रेन समय पर चलाने और ब्रजराजनगर स्टेशन पर स्टॉपेज की मांग को लेकर जारी रेल रोको आंदोलन आज सुबह 7:00 बजे से चल रही है। जिसके चलते हावड़ा से मुंबई और मुंबई से हावड़ा की दिशा में चलने वाली अप और डाउन लाइन की सभी ट्रेनें सुबह 7 बजे से ही प्रभावित है। इस आंदोलन के मद्देनजर सुबह 7:00 बजे से लगभग डेढ़ से दो दर्जन ट्रेनें सीधे तौर पर प्रभावित हुई हैं। जिन्हें रेलवे ने रूट डायवर्ड और अलग-अलग स्टेशनों में खड़ी कर रखा है। इन ट्रेनों में आजाद हिंद एक्सप्रेस, अहमदाबाद एक्सप्रेस, साउथ बिहार, पुरी- इंदौर एक्सप्रेस, पुणे -हटिया एक्सप्रेस, दुरंतो अप व दुरंतो डाउन एक्सप्रेस, उत्कल एक्सप्रेस आदि गाड़ियां आंदोलन से प्रभावित हुई हैं। इसी तरह तीन से चार गाड़ियों को संबलपुर से रायपुर होते हुए डायवर्ट किया गया है।

गर्मी के मौसम और समर वेकेशन की छुट्टी के चलते बच्चे और बुजुर्ग यात्रियों को आफत से भरा सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है। वहीं रेलवे स्टेशनों के पूछताछ केंद्रों पर और मोबाइल ऐप में ट्रेनों की सही जानकारियां और रंनिंग स्टेटस नहीं मिलने से यात्रियों में नाराजगी और निराशा देखने को मिल रही है। बता दें कि एक तरफ रेलवे ने दोबारा 20 ट्रेनों को कैंसिल कर के यात्रियों को पहले ही निराश कर दिया है। तो वहीं दूसरी ओर पटरीयों पर दौड़ने वाली ट्रेन रेल रोको आंदोलन होने की वजह से प्रभावित है। जिससे मुसाफिरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

हालांकि इस दिशा में अब तक रेलवे प्रशासन की पहल आंदोलन को समाप्त करने और यात्री ट्रेन को पटरी पर लाने को लेकर कोई ठोस प्रयास नहीं किया गया है। जिससे यात्रियों का आक्रोश अब उबलने लगा है। गौरतलब है कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की जोनल स्टेशन बिलासपुर में यात्रियों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए रेलवे की ओर से कोई व्यापक व्यवस्था नहीं की गई है। आलम तो यह है कि एक नम्बर प्लेटफार्म को छोड़ दिया जाए तो अन्य प्लेटफार्म पर सीलिंग फैन (पंखे) भी नहीं चल रहे हैं और पीने को ठंडा पानी भी यात्रियों को नसीब नहीं हो रहा है।

इनमें प्रभावित होने वाली ट्रेनों में आजाद हिंद एक्सप्रेस को संबलपुर रायपुर डाइवर्ट किया गया है। अहमदाबाद एक्सप्रेस को झाड़सुगुड़ा स्टेशन में खड़ी किया गया है। साउथ बिहार और पूरी इंदौर का रूट डायवर्टेड किया गया है। पुणे हटिया एक्सप्रेस को रायपुर, संबलपुर रुट पर डायवर्ट किया गया है। वहीं दुरंतो अप ट्रैन को भी डाइवर्ट किया गया है और डाउन दुरंतो बिलासपुर स्टेशन पर खड़ी है। उत्कल एक्सप्रेस डाउन बांद्रा स्टेशन में खड़ी है। साउथ बिहार एक्सप्रेस डाउन राउलकेला स्टेशन में खड़ी है।

जांजगीर चाम्पा - धान खरीदी प्रभारी रामायण यादव गया चंदे में , 77 लाख गबन का लगा आरोप , FIR हुआ दर्ज

जांजगीर चाम्पा जिले में , अनुराधा पौडवाल , अनूप जलोटा , ममता चंद्राकर सहित कई प्रसिद्ध गायको का जमावड़ा इस तारीख को

सावधान छत्तीसगढ़ , मौषम विभाग ने की यह सटीक चेतावनी जारी , कई जिलों में हो रही है

जांजगीर चाम्पा जिले में कलंकित हुआ गुरु और शिष्या का रिश्ता , आरोपी शिक्षक गिरफ्तार , शिक्षक की करतूत जानकर हो जाएंगे हैरान

पति को शक था की बच्चा उसका नही है , जब बच्चे की DNA जाँच की बात कही तब पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल के छात्र किसी भी दुकान से ड्रेस खरीदने के लिए स्वतंत्र

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/