देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
टाटा मैजिक और ट्रक में जबरदस्त टक्कर , एक बच्ची सहित 05 लोगो की मौत

   cgwebnews.in     491

टाटा मैजिक और ट्रक में जबरदस्त टक्कर , एक बच्ची सहित 05 लोगो की मौत
मध्य प्रदेश
रायसेन 05 मई 2022 - भोपाल से मैजिक वाहन से उदयपुरा जा रहे चार युवकों की देर रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में एक बच्ची की भी मौत हुई है, जबकि पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं। हादसा भोपाल मार्ग पर खरबई चौकी क्षेत्र में टेढिय़ा पुल के पास बुधवार-गुरुवार की रात लगभग 3 बजे हुआ है।

जानकारी के अनुसार भोपाल से चार युवक मैजिक वाहन से सीलिंग पीओपी का काम करने उदयपुरा जा रहे थे। टेढिय़ा पुल के पास उनका वाहन सामने से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गया। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि मैजिक में सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिनी ट्रक में सवार लगभग दस लोगों में से छह गंभीर घायल हुए, जिन्हे एंबुलेंस से भोपाल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान एक 4 वर्षीय बालिका रायनी की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही तहसीलदार अजय प्रताप पटेल और खरबई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को एंबुलेंस के जरिए भोपाल भेजा गया। जबकि मृतकों के शव रायसेन जिला अस्पताल भिजवाए गए। सड़क पर फंसे दोनों वाहनो को अलग कर सड़क से हटाया गया। घटना की जानकारी मृतकों को परिजनों को दी गई। सुबह जिला अस्पताल में मृतकों के शवों का पीएम किया गया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार हादसे में देवरी जिला सागर निवासी मैजिक चालक 35 वर्षीय धनराज, 36 वर्षीय अमित लोधी, 22 वर्षीय इमाम उद्दीन, 19 वर्षीय अरबाज की मौत हुई। जबकि मिनी ट्रक सवार 25 वर्षीय संजीम पुत्र शाहबर कुरैशी निवासी भोपाल, फूल बानो पत्नी गब्बर निवासी भोपाल सहित तीन अन्य घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि रात में वाहनों की तेज रफ्तार और वाहन चालक को नींद की झपकी आने के कारण उक्त हादसा हुआ।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/