देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
सात फेरे होने और शादी की सभी रश्म पूरी हो जाने के बाद बारात क्यो वापस ले गया दूल्हा , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     895

सात फेरे होने और शादी की सभी रश्म पूरी हो जाने के बाद बारात क्यो वापस ले गया दूल्हा , पढ़े पूरी खबर
मध्य प्रदेश
खंडवा 04 मई 2022 -  दहेज के लालच में एक बनता हुआ रिश्ता टूट गया। दहेज में दस लाख रुपये की कार की मांग कर दूल्हे ने हंगामा कर दिया। इससे असहज हुए लड़की वालों ने उसे मनाने का प्रयास भी किया, लेकिन नहीं माना। इससे बात बिगड़ी और मामला झड़प में तब्दील हो गया। कार नहीं मिली तो दुल्हन को छोड़कर दूल्हा बरातियों के साथ लौट गया। दुल्हन की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दूल्हे सहित परिवार के तीन अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।

मामला समीपस्थ ग्राम नहाल्दा का है। यहां की 22 वर्षीय युवती की शादी सत्यम मीणा निवासी दीपगांव जिला हरदा के साथ तय हुई थी। शादी के दिन दहेज में पल्सर बाइक देना तय हुआ था। मंगलवार को लग्न लगने से पहले लड़की वालों ने मंडप में बाइक लाकर खड़ी कर दी थी। दोपहर में दूल्हा सत्यम मीणा बरात लेकर आया। दुल्हन ने बताया कि शाम करीब छह बजे शादी की सभी रस्में पूरी होने के साथ ही फेरे भी हो गए थे।

इस दौरान दूल्हे सत्यम ने यह कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि दहेज में पल्सर बाइक नहीं लूंगा। मैंने आप लोगों को कार का बोला था। कार कहां है, मुझे बताओ नहीं तो मैं दुल्हन को यहीं छोड़ जाऊंगा। दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे सहित बरात के अन्य लोग शराब के नशे में थे। सत्यम द्वारा कार मांगे जाने के बाद बराती भी विवाद करने लगे। यह देख परिवार के लोग और छोटा भाई चिंटू सभी को समझाने लगा।

सभी दूल्हे सत्यम और बरातियों की मिन्नत करने लगे लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान चिंटू के साथ सत्यम और उसके जीजा मुकेश, भाई संतोष और रिश्तेदार अंकित मीणा ने मारपीट करनी शुरू कर दी। चिंटू को छुड़ाने के बाद परिवार के सभी लोग सत्यम को दुल्हन अपने साथ ले जाने के लिए कहते रहे लेकिन वह नहीं माना और बिना दुल्हन लिए यहां से बरात लेकर वापस चला गया। कोतवाली टीआइ बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि दुल्हन की शिकायत पर दूल्हे सत्यम मीणा, जीजा मुकेश मीणा, भाई संतोष मीणा और रिश्तेदार अंकित मीणा पर धारा 498-ए, 294, 323, 34 और दहेज प्रतिषेध अधिनियम 3 और 4 प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
सात फेरे होने और शादी की सभी रश्म पूरी हो जाने के बाद बारात क्यो वापस ले गया दूल्हा , पढ़े पूरी खबर
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/