देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
दर्दनाक हादसा , डेम में डूबने से 04 बच्चो की मौत , सभी बच्चो की उम्र 07 से 11 साल , CM ने जताया शोक

   cgwebnews.in     350

दर्दनाक हादसा , डेम में डूबने से 04 बच्चो की मौत , सभी बच्चो की उम्र 07 से 11 साल , CM ने जताया शोक
मध्य प्रदेश
छिंदवाड़ा 04 मई 2022 -  चौरई के माचागोरा डेम में नहाने गई तीन बच्चियों और एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई है। हादसा बुधवार शाम 5.30 बजे के आसपास हुआ है। नहाने गए सभी बच्चे डूब क्षेत्र पुनर्वास कालोनी बरहबरियारी गांव के निवासी थे, घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एसडीओपी चौरई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि मृतकों के शव गाेताखोरों की मदद से निकाले गए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

इस हादसे पर शोक जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा जिले के मचगोरा बांध में डूबने से 4 बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। उन्‍होंने कहा कि

हादसे में बरहबरियारी गांव की रहने वाली सृष्टि पिता संजय मसराम (7), प्राची पिता बसंत उइके (9) प्रिया पिता बसंत उइके (11) और शेख पिता घनश्यमाम तेकाम (10) की मौत हो गई। धनोरा के सरपंच परसराम वर्मा ने बताया कि सभी बच्चे नहाने के लिए गए हुए थे, गहराई में जाने के कारण ये हादसा हो गया।

फिलहाल सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी बच्चे खेत में खेलते, खेलते माचागोरा डेम में नहाने पहुंच गए और नहाते, नहाते गहरे खोह में समा गए। लोगों ने बच्चों को बचाने की काेशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची काफी देर हो चुकी थी और बच्चों को नहीं बचाया जा सका। फिलहाल परिजनों का घटना के बाद से रो, रोकर बुरा हाल है।

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/