भूपेश सरकार में हुए एक और बड़े घोटाले का खुलासा , इस घोटाले को जानकर हो जाएंगे हैरान / भाजपा प्रत्याशी कमलेश के पास नही है कार तो ज्योत्सना है करोड़पति , देखे दोनो की संपत्ति का ब्यौरा / छत्तीसगढ़ - आरक्षक हुआ सड़क हादसे का शिकार , नाजुक हालत में किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / PM मोदी और राहुल गांधी को नोटिस , निर्वाचन आयोग बोला जवाब दें नहीं तो परिणाम गंभीर होंगे / छत्तीसगढ़ - खूंटाघाट डैम में डूबी मछुआरों की नाव , दो सगे भाई तेज बहाव में बहे , SDRF तलाश में जुटी / सक्ती - वार्षिक परीक्षा में गुंजन एजुकेशन के छात्र-छात्राओं का रहा दबदबा , श्रेयस और वेदिका ने किया टॉप / छत्तीसगढ़ - शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने की खुदकुशी , दोनो परिवारों में छाया मातम / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / 
अब छत्तीसगढ़ भी अवैध संबंधित अपराध के मामले में पड़ोसी राज्यो का मुकाबला करने लगा है , यकीन ना हो तो पढ़ ले पूरी खबर को

   cgwebnews.in   

अब छत्तीसगढ़ भी अवैध संबंधित अपराध के मामले में पड़ोसी राज्यो का मुकाबला करने लगा है , यकीन ना हो तो पढ़ ले पूरी खबर को

43.69

बालोद
बालोद 03 मई 2022 -  बालोद में सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने खुलाशा किया है। यहां छोटे भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखना बड़े भाई को भारी पड़ गया. जहां आपसी विवाद के दौरान बड़े भाई को छोटे भाई ने मौत के घाट उतार दिया.हालांकि शातिर छोटे भाई ने पुलिस के बचने के हत्या का राज दफ्न कर दिया था, लेकिन उसकी एक गलती ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया और अंजाम यह हुआ कि वह अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया और सारी कहानी बायां कर दी।

दरअसल यह घटना एक माह पुरानी है. जिले के अंतिम छोर वनांचल क्षेत्र स्थित मंगचुआ थाना क्षेत्र चिलमगोटा डोरवेपार 18 अप्रैल की रात कृष्णा कोरेटी अपने घर शराब पीकर पहुंचा और छोटे भाई गोविंद कोरेटी की पत्नी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा इसी दौरान छोटा भाई  गोविंद घर पहुंच गया और पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता देख उसका विरोध करने लगा. इसी बीच धक्का-मुक्की के दौरान कृष्णा जमीन पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर बुरी तरह चोट आई और उसकी मौत हो गई , जिसके बाद गोविंद और उसके पत्नी दोनों ने मिलकर गांव के दोरबेपारा में खुदाई हो रहे नए तालाब के पास गड्ढे में कृष्णा की लाश को दफन कर दिया।

बताया जा रहा है कि जब कृष्णा की मौत हो गई तो उसे राज रखने के लिए गोविंदा और उसकी पत्नी दोनों ने मिलकर घटना को राज रखने के लिए थाने में गुम इंसान दर्ज करवाया. जब 20 दिन बीत जाने के बाद भी कृष्णा का कोई अता-पता नहीं चला तब मौत का राज खुला.जब कृष्णा से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला, तब संदेह के आधार पर पुलिस ने कृष्णा के छोटे भाई गोविंद से पूछताछ की. जिसके बाद कृष्णा ने पुलिस के पास घटना की सारी सच्चाई बताई और अपने भाई की हत्या करना कबूल किया।

गोविंद ने पुलिस को बताया की मृतक कृष्णा आदतन शराबी था और उसकी शादी नहीं हुई थी. वह हर रोज शराब के नशे में घर आता और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था. जब गोविंद ने अपने बड़े भाई की हत्या करने की बात कबूली तब उसे जहां पर लाश दफ्न किया गया था, वहीं ले जाकर शव को थाने की टीम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में बाहर निकाला गया और DNA टेस्ट के लिए भेजा गया।

पूरे मामले को लेकर मंगचुआ थाना प्रभारी दिलीप नाग ने बताया कि, कोटवार की सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए शव को बाहर निकाल DNA टेस्ट के लिए भेजा है. मृतक के छोटे भाई को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/