छत्तीसगढ़ के इन जिलों में अगले दो दिनों तक होगी तेज आँधी के साथ बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट / पूर्व CM भूपेश बघेल के खास नवाज खान का ऑडियो वायरल , इस ऑडियो को बच्चे और महिलाएं ना सुने / सक्ती में गरजे PM मोदी , कहा हमने उन्हें तारीख भी बताई , समय भी बताया , निमंत्रण भी भेजा लेकिन,,, / छत्तीसगढ़ - दोस्त के घर डिनर पर जाना दंपति को पड़ा भारी , पति को बेहोश कर लूट ली पत्नी की इज्जत / छत्तीसगढ़ - 24 अप्रैल बुधवार से दो दिनों तक बंद रहेगी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब / BJP प्रत्याशी के रोड शो में पाकिटमारो का धावा , नेता और पत्रकार सहित दर्जनों लोगों का जेब साफ / बड़ी खबर - कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे भाजपा में शामिल , प्रत्याशी के घर के बाहर कांग्रेसी कर रहे है भारी हंगामा / छत्तीसगढ़ - PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक , पुलिसकर्मी रोकते रह गए और तीन बाइकर्स कर गए,, / PM मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी , दीपक बैज बोले अबकी बार दूर से ही नमस्कार.. / 
अवैध संबंध का आरोप लगा कर विवाहिता को खंभे से बांधकर पीटा , पति सहित 05 गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

अवैध संबंध का आरोप लगा कर विवाहिता को खंभे से बांधकर पीटा , पति सहित 05 गिरफ्तार

31.80

बिहार
रोहतास 03 मई 2022 -  रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में एक महिला को प्रेमी के साथ भागने व अवैध संबंध का आरोप लगाकर बिजली के खंभे में बांधकर पूरे गांव के सामने पीटा गया। गरम लोहा से दागने और गर्म पानी शरीर पर डालने का प्रयास किया गया। घटना की खबर सुनते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पीड़ित महिला कैमूर जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत गोबरछ निवासी महाराज राम की बेटी तारा देवी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि वर्ष 2018 में हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी सिंहपुर गांव निवासी दीपक राम के साथ हुई थी। ससुराल पक्ष के लोग बराबर मारपीट व प्रताड़ति करते थे। 27 अप्रैल को प्रताड़ना से तंग आकर वह नैहर चली गयी। 29 अप्रैल को ममेरे भाई के साथ जब वापस लौटी तो मुझ पर ससुराल पक्ष के लोग घर से प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाकर पूरे गांव के सामने शुक्रवार रात 10 बजे बिजली के खंभे में रस्सी से हाथ पैर व अन्य शरीर बांध दिया। पूरे समाज के सामने मारपीट की गई। जान मारने की धमकी दी गई। गर्म लोहे कर शरीर में दागने के लिए कहा जा रहा था। कोई गरम पानी छिड़क कर पीटने की बातें कर रहा था ।

इस संबंध में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि पीड़तिा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता के पति दीपक राम , ससुर शिवपूजन राम , केदार राम , धीरेंद्र राम , नारायण राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटनास्थल पर पहुंचकर विवाहिता को मुक्त कराया गया। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/