देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
ईद की खुशियां मातम में बदली , दो चचेरे भाइयों की डेम में डूबने से हुई मौत

   cgwebnews.in     296

ईद की खुशियां मातम में बदली , दो चचेरे भाइयों की डेम में डूबने से हुई मौत
मध्य प्रदेश
सीहोर 02 मई 2022 -  ईद के जश्न में डूबे बोहरा समाज के परिजनों को बिना बताए चार बच्चे नर्मदापुरम से शाहगंज के पास दिगंबर फाल पिकनिक मनाने पहुंचे थे, जहां सोमवार की शाम करीब चार बजे नहाते समय गहराई में जाने से दो चचेरे भाई की डूबने से मौत हो गई, वहीं अपने उनके साथ परिवार के ही दो बच्चे सुरक्षित है। पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनो युवकों के शव को बाहर निकाला। जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो ईद की खुशियां मातम में बदल गई।

सोमवार को शाम चार बजे नर्मदापुर से शाहगंज स्थित दिगम्बर फाल में पिकनिक मनाने आए चार युवकों में से दो की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डूबने वाले दोनों युवकों की उम्र 15-16 वर्ष की है। समाचार लिखे जाने तक दोनों युवकों के शव बुदनी लाए जा चुके थे। शाहगंज थाना प्रभारी नरेंद्र कुलस्ते से प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदापुरम निवासी चार युवक सोमवार को पिकनिक मनाने के उद्देश्य से दिगम्बर फाल पहुंचे थे।

यहां पर वे कुंड में नहाने के लिए उतरे, लेकिन दो युवक कुंड में डूब गए। जबकि दो अन्य युवक सुरक्षित हैं। सूचना पर पुलिस ने तत्काल पहुंचकर स्थिति संभाली। डूबने वाले युवक अजीज अली पिता सैय्यव अली उम्र 16 वर्ष व अकबर अली पिता सब्बीर अली उम्र 14 वर्ष है। ये लोग तारा अहाता होशंगाबाद के निवासी थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां पर गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शव कुंड में से बाहर निकाले गए।

शाहगंज के पास में दिगम्बर फाल स्थित प्राकृतिक झरना है। इस झरने से पानी गिरता है और लोग इसमें नहाते हैं। यहां पर बड़ी संख्या में लोग पिकनिक मनाने के लिए आते हैं। झरना उपर से गिरता है और नीचे एक कुंड है। इस कुंड में पत्थर भी बहुत है। कुंड में पानी भी गहरा है, जो गर्मी के समय भी भरा रहता है। नहीं हैं सुरक्षा के इंतजाम शाहगंज के पास दिगंबर फाल में बारिश के समय झरने का सौदर्य देखने व नहाने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं, लेकिन गर्मी के दिनों में यहां कम ही लोग जाते हैं। क्योंकि यहां जो कुंड है उसमें अधिक गहराई है। बावजूद इसके यहां प्रशासन ने किसी तरह के सुरक्षा इंतजाम नहीं किए है, जिससे चलते हादसे होते हैं। 

बताया जा रहा है कि बोहरा समाज के चारों बच्चे थे, जिनके घर ईद की खुशियां मनाई जा रही थी। इस बीच चारो नाबालिग घर पर बिना बताए नर्मदापुरम से करीब 30 किमी जंगल क्षेत्र में पिकनिक मनाने पहुंच गए। घर वाले कहीं घूमने गए होंगे यह सोचकर खुशियों में मशगूल थे, लेकिन जब उन्हें घटना की सूचना मिली तो परिवार में मातम छा गया।
ईद की खुशियां मातम में बदली , दो चचेरे भाइयों की डेम में डूबने से हुई मौत
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/