देवर और भाभी का रिश्ता हुआ कलंकित , 38 साल के देवर ने 55 साल की भाभी के साथ किया रेप / शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दिया पति को मौत का तोहफा , पढ़े लव , सैक्स और धोखे की सनसनीखेज कहानी / सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फ़िल्म चल हट कोनो देख लिही के हीरो और हिरोईन से सक्ती में मुलाकात करने का सुनहरा मौका / छत्तीसगढ़ - पुलिस की नई पहल , शिकायत के लिए थाने या SP ऑफिस जाने की जरूरत नही , सुने SP को / छात्रा ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी , सुसाईड नोट नही हुआ बरामद / इलाहाबाद से बिलासपुर आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी , एक दर्जन से अधिक लोग घायल / छत्तीसगढ़ में गिरेगा पारा , कुछ क्षेत्रों में होगी बारिश , गर्मी से मिलेगी राहत / तेज रफ्तार SUV ने फुटपाथ पर सो रही दो महिलाओं को रौंदा , दोनों की हालत गंभीर / जितेंद्र चौहान के नेतृत्व में गाडा समाज महासभा का आयोजन सम्पन्न / 
छत्तीसगढ़ में शराबी पति की करतूत , पत्नी की हत्या कर घर मे छिपा दी थी लाश

   cgwebnews.in     400

छत्तीसगढ़ में शराबी पति की करतूत , पत्नी की हत्या कर घर मे छिपा दी थी लाश
सूरजपुर
सूरजपुर 02 मई 2022 -  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश को घर पर छिपा कर रखने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का नाम गंगाबाई बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला कुदरगढ़ थाना क्षेत्र के भँवरखोह गांव का है। 

मिली जानकारी के अनुसार भँवरखोह निवासी मृतका गंगाबाई की 30 अप्रैल को पति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस पर नशे की हालत में आरोपी ने पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर मार डाला और दो दिनों तक शव को घर पर ही रख दिया था। ऐसे में ग्रामीणों को भनक लगने पर 01 मई को पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं देर रात होने के कारण सोमवार को शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था फिलहाल कुदरगढ़ और ओड़गी पुलिस मौके पर विवेचना में जुटी हुई है। दूसरी ओर मृतका के हत्या को लेकर ग्रामीण आक्रोशीत है।

छत्तीसगढ़ में बेकाबू हो रहा है कोरोना , मंगलवार को 29 मौतो के साथ कुछ यह रहा कोरोना का आंकड़ा

छत्तीसगढ़ की रफ्तार पर कोरोना ने लगाया ब्रेक , प्रदेश के इन जिलों में प्रतिबंधात्मक आदेश जारी

छत्तीसगढ़ के लाखों शासकीय कर्मचारियों को भूपेश सरकार ने दिया बड़ा तोहफा , किया यह आदेश जारी

अब इस तारीख से बिलासपुर रायगढ़ मेमू , झारसुगुड़ा गोंदिया , टिटलागढ़ पैसेंजर ट्रेन दौड़ेगी पटरियों पर , देखे टाईम टेबल

जांजगीर चाम्पा जिले में दुकानों को खोलने और बन्द करने का नया टाईम टेबल जारी , कलेक्टर ने इन शर्तो के साथ दी छूट , देखे आदेश

सक्ती ब्लाक में कोरोना ब्लास्ट , शहर के इन वार्डो के अलावा यहाँ मिले नए मरीज , पढ़े आधिकारिक जानकारी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/