शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / सक्ती - बुधवारी बाजार में खुलेआम हथियार लहराते सूरज गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO देख कर 24 साल के आरोपी ने 05 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार / छत्तीसगढ़ - बड़ा रेल हादसा , मालगाड़ी के 06 डिब्बे पटरी से उतरे , सुधार कार्य जारी / छत्तीसगढ़ - गोवा में बैठ कर MD-143 ID से IPL सट्टा खिला रहे जांजगीर और कोरबा के 08 सटोरिये गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप , 08 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - युवा ब्यवसाई ने की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लिखा मैं एक दलदल में फंस गया हूं जँहा से निकलना,, / भूपेश सरकार में हुए एक और बड़े घोटाले का खुलासा , इस घोटाले को जानकर हो जाएंगे हैरान / 
छत्तीसगढ़ - प्रेमिका से मिलने आने में प्रेमी को हुई देरी , नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने खुद पर लगाई आग

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - प्रेमिका से मिलने आने में प्रेमी को हुई देरी , नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने खुद पर लगाई आग

73.88

बिलासपुर
बिलासपुर 24 अप्रैल 2022 -  सीपत क्षेत्र में रहने वाली किशोरी ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था। दूसरे जिले में रहने वाले प्रेमी को उसके घर पहुंचने में देर हो गई। इससे नाराज किशोरी ने खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया। प्रेमी के घर पहुंचते ही उसने मिट्टी तेल से भीगे कपड़ों में आग लगा ली। घटना से हड़बड़ाए प्रेमी ने किसी तरह आग बुझाया। इसके बाद उसे लेकर अकलतरा के अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रविवार को सीपत पुलिस ने आहत का बयान दर्ज किया है।

सीपत क्षेत्र में रहने वाली किशोरी 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार को अपने घर में अकेली थी। उसके पिता और मां रोजी मजदूरी करते हैं। वे अपने काम पर चले गए थे। इसी बीच किशोरी ने अपने प्रेमी जितेंद्र जांगड़े को मिलने के लिए बुलाया। जितेंद्र जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा थाना अंतर्गत धनपुर में रहता है। दूर होने की वजह से वह किशोरी के बताए समय पर नहीं पहुंच पाया। इससे किशोरी नाराज हो गई। उसने अपने कपड़ों पर मिट्टी का तेल डाल लिया। इसके बाद वह अपने प्रेमी का इंतजार करने लगी। 

जितेंद्र जैसे ही उसके घर पहुंचा किशोरी ने नाराजगी जताते हुए अपने कपड़ों में आग लगा ली। घटना से हड़बड़ाए प्रेमी ने किसी तरह आग को बुझाया। इसके बाद उसने आहत किशोरी को लेकर अकलतरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होने के बाद अकलतरा पुलिस ने शुन्य में मामला दर्ज कर सीपत थाने में इसकी डायरी भेजी। पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को आहत का बयान लिया है। इसके बाद घटना की जांच की जा रही है। सोमवार को किशोरी के गांव में जाकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद मामला स्पष्ट होगा।

सीपत थाने में पदस्थ निरीक्षक आर.के. सोरी ने बताया कि घटना के तत्काल बाद आहत का प्रेमी उसे लेकर अकलतरा चला गया। इसकी प्राथमिक जांच भी अकलतरा पुलिस ने की है। इसमें पुलिस को पता चला कि प्रेमी ने ही किशोरी को आग के हवाले किया है। इसके आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया। रविवार को सीपत पुलिस ने आहत और उसके स्वजन का बयान दर्ज किया। इसमें दूसरा मामला निकलकर सामने आया। इसके बाद पुलिस ने आहत का कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/