FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 2000 करोड़ के शराब घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करीबी गिरफ्तार , ACB की कार्यवाही / कुख्यात चिन्ना पाण्डेय एक साल के लिए तड़ीपार , सक्ती , जांजगीर और कोरबा सहित इन जिलों में नही कर पायेगा प्रवेश / छत्तीसगढ़ - भारी वाहन की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी की मौत , दो बच्चे गंभीर रूप से घायल / साली को दिल दे बैठा जीजा , जीजा के प्यार में साली भी हुई पागल , जब साले को हुई खबर तब,, / 
पत्नी के अवैध संबंध का भेंट चढ़ा पति , पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या , उसके बाद

   cgwebnews.in   

पत्नी के अवैध संबंध का भेंट चढ़ा पति , पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या , उसके बाद

60.76

उत्तर प्रदेश
अलीगढ़ 20 अप्रैल 2022 -  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर क्वार्सी थाना क्षेत्र के चंद्रपाल की हत्या उसी की पत्नी चांदनी ने अपने प्रेमी कैलाश के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, चांदनी के कैलाश से अवैध संबंध थे. इस दौरान दोनों शादी करना चाहते थे.ऐसे में चंद्रपाल को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की गई. इसके बाद दोनों ने शव को नाले में फेंक दिया था।

दरअसल, जानकारी के अनुसार ये मामला अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित थाना क्वार्सी इलाके के संजय गांधी कॉलोनी स्थित शांति नगर का है. पुलिस के अनुसार,जिला बुलंदशहर के थाना छतारी गांव बहलोलपुर निवासी चंद्रपाल (40)पिछले काफी समय से अपनी पत्नी चांदनी और बच्चों के साथ अलीगढ़ में ही फैक्ट्री में मजदूरी कर अपना गुजर बसर कर रहा था. पत्नी और बच्चों के साथ रहकर गुजर-बसर कर रहे 40 वर्षीय चंद्रपाल का 6 अप्रैल की सुबह एटा चुंगी से क्वार्सी चौराहे को जाने वाले रास्ते पर बने गंदे नाले में उसका शव पुलिस को लावारिस हालत में मिला था. जिसके बाद गंदे नाले में चंद्रपाल के शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया था।

वहीं, मृतक युवक के शव की शिनाख्त कुछ घंटों बाद पत्नी चांदनी ने शिनाख्त अपने पति चंद्रपाल के रूप में की थी. मृतक की पत्नी चांदनी की तरफ से ही अपने पति चंद्रपाल की हत्या होने का क्वार्सी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था. नाले में मिले शव के शिनाख्त होने पर हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थी. इस मामले में थाना क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह सहित सब-इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह की टीम के द्वारा जांच की गई. तो पुलिस के जांच में मृतक चंद्रपाल की पत्नी चांदनी के फोन के CDR निकलवाई गई. सीडीआर में पुलिस को मृतक की पत्नी चांदनी के फोन में एक नंबर संदिग्ध पाया गया।

इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध नंबर की जानकारी निकाली गई तो पुलिस को पता चला संदिग्ध नंबर कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव गनियावली निवासी कैलाश उर्फ भोले का है.जिस नंबर पर मृतक की पत्नी और कैलाश के बीच लंबी बातचीत हर दिन होती थी. वहीं, सीडीआर से एक नंबर की जांच सामने आने के बाद पुलिस ने इसी आधार पर मृतक की पत्नी चांदनी और कैलाश को थाना क्षेत्र के रॉयल कावेरी चौराहे से दोनों को गिरफ्तार कर लिया. जहां पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। जिसके बाद दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने चंद्रपाल की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए DSP श्वेताभ पांडे ने बताया कि 6 अप्रैल को थाना क्वार्सी इलाके के एक गंदे नाले में 40 साल के चंद्रपाल का शव मिला था.शव की शिनाख्त होने पर मृतक की पत्नी चांदनी के तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस दौरान पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई थी. उसी दौरान मृतक की पत्नी के मोबाइल फोन नंबर की सीडीआर निकालने पर पुलिस को एक नंबर संदिग्ध लगा जिस नंबर पर मृतक की पत्नी की अतरौली निवासी एक लड़के से लंबी लंबी बातचीत होती थी। उसी के आधार पर पूछताछ की गई तो पूरी घटनाक्रम का खुलासा हो गया है.फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/