छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / सक्ती - बुधवारी बाजार में खुलेआम हथियार लहराते सूरज गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO देख कर 24 साल के आरोपी ने 05 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार / छत्तीसगढ़ - बड़ा रेल हादसा , मालगाड़ी के 06 डिब्बे पटरी से उतरे , सुधार कार्य जारी / छत्तीसगढ़ - गोवा में बैठ कर MD-143 ID से IPL सट्टा खिला रहे जांजगीर और कोरबा के 08 सटोरिये गिरफ्तार  / 
प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका , कहा तीन साल से बना रहा है शारीरक संबंध , अब शादी करूंगी तो इसी से

   cgwebnews.in   

प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका , कहा तीन साल से बना रहा है शारीरक संबंध , अब शादी करूंगी तो इसी से

78.66

मध्य प्रदेश
सिंगरौली 18 अप्रैल 2022 -  इश्क वो आग है ग़ालिब जो लगाए न गले और बुझाए न बुझे. जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी - प्रेमिका कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली से सामने आया है जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है. उसने कहा, ‘चाहे जान चली जाए पर शादी करूंगी तो इसी से.’ लेकिन लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई।

बता दें कि शादी की जिद पर अड़ी युवती ने बताया कि युवक के साथ उसका पिछले 3 साल से संबंध है. शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब लड़का शादी करने से इंकार करने लगा. युवती के अनुसार कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था. लेकिन अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं।

युवती के परिजनों ने भी युवती के साथ युवक के घर के सामने धरने पर बैठ गए. परिजनों ने कहा कि युवती के साथ युवक बीते 3 वर्ष से शादी का झांसा देकर संबंध बनाया है. समाज में बदनामी न हो इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया है. इसके पहले बरगवां थाने में युवती ने शिकायत की थी जिसके बाद युवक और उसके परिजनों ने समझौता किया था कि शादी करेंगे. अब वो शादी करने से मुकर रहे हैं।

युवती का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी. मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस भी लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी रही. हालांकि युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई. किसी तरह से युवती और उसके परिजनों को धरने से हटाया गया है. युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के माजन कला निवासी रंजीत शाह (उम्र 23) है. युवती से उसका पिछले 3 वर्षों से अवैध संबंध है. युवती ने बताया कि वह थाने में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती है।

abp
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/