जांजगीर लोकसभा में होने लगा कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का विरोध , पार्टी के लिए बढ़ी सिरदर्दी / छत्तीसगढ़ - खेल मंत्री का बड़ा बयान , खराबी EVM मशीन में नही बल्कि भूपेश बघेल की,, / छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / 
प्रेमी के साथ भागने वाली थी पत्नी , पति को जब पता चला तब रची ऐसी शाजिश की पुलिस भी खा गई धोखा

   cgwebnews.in   

प्रेमी के साथ भागने वाली थी पत्नी , पति को जब पता चला तब रची ऐसी शाजिश की पुलिस भी खा गई धोखा

83.69

जशपुर
जशपुर 06 अप्रैल 2022 -  प्रेमी के साथ पत्नी के भागने की योजना की भनक मिलने पर पति ने साजिश रचकर प्रेमी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की थी। जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बासनतला गांव के आश्रित ग्राम सुखबासुपारा में हुए ग्रामीण के अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने यह दावा किया है। 

मामले में पुलिस ने आरोपित पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार,मृतक से छीनी गई रकम जब्त कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए ASP श्रीमती प्रतिभा पांडेय ने बताया कि 04 अप्रैल को नारायणपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखबासु पारा के बेलटोली पुलिया में सोनू यादव (36)का शव पड़ा है। सूचना पर मौके पर पहुंची,पुलिस टीम ने शव को जब्त करते हुए प्रार्थी हेमंत आपट की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर,मामले की जांच शुरू की थी। 

जांच के दौरान नारायणपुर पुलिस को पता चला कि मृतक सोनू यादव का बनडीपा निवासी आरोपिता सावित्री बाई से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक सावित्री के पति आरोपित ललित राम चौहान को लग गई थी। इस विषय को लेकर ललित का उसकी पत्नी और मृतक सोनू से विवाद भी हो रहा था। पुलिस टीम को इस बात की खबर भी मिली मृतक ने आरोपिता को बात करने के लिए एक मोबाइल भी दिया था। 

ASP प्रतिभा पांडेय ने बताया कि आरोपित ललित को जानकारी मिल चुकी थी कि सोनू उसकी पत्नी को भगाकर ले जाने की योजना बनाया हुआ है। सोनू को सबक सिखाने के लिए पत्नी के साथ मिल कर आरोपित ललित ने साजिश रची। इस साजिश के तहत ही 04 अप्रैल को ललित ने पत्नी के माध्यम से भागने के लिए सोनू को बेलटोली के कच्चे मार्ग पर स्थित पुलिया में बुलाया था। 

मृतक के आने पर घात लगा कर बैठे आरोपित ने कुल्हाड़ी से हमला कर सोनू की हत्या कर दी और उसके बैग में रखे हुए 12 हजार रूपए लेकर मौके से फरार हो गया। संदेह के आधार पर ललित और सावित्री बाई को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपितों ने सोनू यादव की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए नारायणपुर पुलिस ने आरोपितों को धारा 302,120 बी और 201 के तहत गिरफ्तार कर,न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल कर दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/