जिस्मफरोशी का अड्डा बन गए OYO होटलों को लेकर कंपनी ने लिया यह बड़ा फैसला / छत्तीसगढ़ - शनिवार से एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , धूल भरी आँधी के साथ बारिश की चेतावनी / बड़ी खबर - उप मुख्यमंत्री के बंगले पर पेट्रोल बम से हमला , बढ़ाई गई बंगले की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - प्यार में नाकाम होने पर 18 साल के युवक ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - इस तारीख को आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , आमसभा को करेंगे संबोधित / छत्तीसगढ़ - एनीकट में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / 
तंत्र मंत्र के नाम पर युवती के साथ तांत्रिक सहित 10 लोगो ने किया रेप , बनाया रेप का वीडियो और फिर

   cgwebnews.in   

तंत्र मंत्र के नाम पर युवती के साथ तांत्रिक सहित 10 लोगो ने किया रेप , बनाया रेप का वीडियो और फिर

63.55

बिहार
पटना 29 मार्च 2022 -  बिहार की राजधानी पटना की एक लड़की के साथ फरीदाबाद में तंत्र मंत्र और पूजा पाठ के नाम पर रेप का मामला सामने आया है. लड़की को पटना के राजीव नगर इलाके की एक महिला प्रियंका के सहारे पहले पटना से दिल्ली बुलाया गया. फिर बनारस से उसे दिल्ली ले जाया गया. इसके बाद बनारस से 10 लड़के, उसे और उसकी सहेली को फरीदाबाद एक बाबा के पास ले गए. जहां पूजा करने का ढोंग किया गया. इसके कुछ देर बाद उस लड़की को प्रसाद खाने के लिए दिया गया. प्रसाद खाने के बाद वो जब बेहोश हो गई तब लड़की के साथ ढोंगी बाबा समेत 10 लोगों ने गैंगरेप किया।
 
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गरीब परिवार की लड़की जो एक रेस्टोरेंट में काम करती है उसे बताया गया कि पटना से दिल्ली जाकर फरीदाबाद में एक पूजा में शामिल होना होगा. पूजा के बाद उसे 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. आरोप है कि लड़की ने ठीक वैसा ही किया, लेकिन उसे पैसे ना देकर उसके साथ बलात्कार किया गया. इतना ही नहीं आरोपी बाबा ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

 लड़की के साथ रेप की ये घटना 1 से 3 मार्च के बीच की है. 28 फरवरी को पटना के राजीव नगर थाने में मामले को लेकर FIR दर्ज की गई है. नाबालिग लड़कियों ने पुलिस को बताया है- बाबा के घर में पूजा का स्थान बना हुआ था. पूजा करने के नाम पर मुझे बैठाया गया. फिर प्रसाद के नाम पर कुछ खाने को दिया. इसके बाद वो होश में नहीं थी. होश खोने के बाद पुजारी ने उसका रेप किया. इतना ही नहीं पुजारी ने लड़की के पास नोटों की गड्डी रखकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. दो दिन तक पुजारी के पास उसे रखने के बाद पीड़िता को वापस बनारस लाया गया. यहां से वो किसी तरह भाग निकली और पटना पहुंच गई।

इस पूरे मामले में पटना की जिस महिला का नाम सामने आ रहा है उसका नाम प्रियंका है और वह राजीव नगर में रहती है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि प्रियंका उसकी सहेली की मकान मालकिन ने ही उसे पूजा पर बैठने और पैसों का झांसा दिया था. इसके बाद ही वो अपनी एक लड़की दोस्त के साथ 27 फरवरी को पटना से ट्रेन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन गई. फिर वहां से बल्ला नाम का युवक दोनों लड़कियों को बनारस ले गया था. पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उसकी सहेली के साथ भी वो लोग यही करने वाले थे, लेकिन उसके पीरियड्स चल रहे थे इसलिए उसे पूजा में बैठने से रोक दिया गया इससे वह बच गई।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/