स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी , स्कूल बस में 72 बच्चे थे सवार , 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल / सट्टे ने छीनी एक परिवार की खुशियां , कर्ज में डूबे युवक ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , तीन लोगो ने मिलकर युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला  / अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / 
छत्तीसगढ़ में एक और प्रेम कहानी का हुआ दुःखद अंत , प्रेमी जोड़े ने जंगल मे लगाई फाँसी

   cgwebnews.in     46

छत्तीसगढ़ में एक और प्रेम कहानी का हुआ दुःखद अंत , प्रेमी जोड़े ने जंगल मे लगाई फाँसी
गौरेला पेंड्रा मरवाही
पेंड्रा 22 मार्च 2022 -  शादीशुदा प्रेमी के साथ भाग गई युवती जब छह माह बाद घर लौटी तो परिवार में जमकर विवाद हो गया. तानाकशी से आहत होकर दोनों ने जंगल में फांसी लगा ली. दोनों के शव एक ही पेड़ से रस्सी के सहारे लटके हुए मिले. ग्रामीणों ने सोमवार देर शाम शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मंगलवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक बस्तिबगरा पीपर बहरा गांव से लगे जंगल में सोमवार शाम को कुछ ग्रामीण मवेशी चराकर लौट रहे थे. तभी उन्होंने एक पेड़ पर रस्सी के सहारे युवक-युवती के शव लटके देखे. इस पर ग्रामीणों ने जानकारी गांव के कोटवार को दी. कोटवार ने पुलिस को सूचना दी. हालांकि शाम ज्यादा हो जाने के कारण पुलिस टीम अगले दिन मंगलवार को जंगल के लिए रवाना हुई. पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करवाई तो पता चला कि युवती निरसिया पैकरा पास के गांव रामगढ़ की रहने वाली थी. वह पिपरबहरा गांव निवासी शादीशुदा युवक महेश कुशराम के साथ अक्टूबर में हैदराबाद भाग गई थी. वहां से होली पर ही दोनों अपने गांव लौटे थे. बताया जा रहा है कि लौटने के बाद परिवार वालों से उनका विवाद भी हुआ था. इसके बाद दोनों के शव मिले।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/