छत्तीसगढ़ - 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / पूर्व विधायक की पत्नी ने भूपेश बघेल पर लगाये गंभीर आरोप , कहा भूपेश की प्रताड़ना के वजह से ही,, / मोदी से पहले योगी आएंगे छत्तीसगढ़ , इन तीन लोकसभा में करेंगे विशाल आमसभा / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित हायवा ने स्कुटी सवार सास और बहू को मारी टक्कर , हादसे में सास की मौके पर ही मौत / सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / 
बजट सत्र में शामिल होने 140 किलोमीटर स्कूटी चला कर रायपुर पहुँची कांग्रेस की महिला विधायक

   cgwebnews.in   

बजट सत्र में शामिल होने 140 किलोमीटर स्कूटी चला कर रायपुर पहुँची कांग्रेस की महिला विधायक

13.61

राजनाँदगाँव
राजनांदगांव 07 मार्च 2022 -  सुरक्षा लौटा चुकी खुज्जी विधायक छन्‍नी साहू अपनी मोपेड से 140 किमी का सफर तय करते हुए राजधानी रायपुर रवाना हुई। छत्‍तीसगढ़ प्रदेश में पहली बार किसी विधायक ने अपनी ही सरकार में सुरक्षा को त्याग कर इस तरह का तेवर अख्तियार किया है। 

बता दें कि खुज्जी विधायक छन्‍नी साहू ने पति चंदू साहू के खिलाफ हुए FIR के विरोध में पुलिस व जिला प्रशासन पर एकपक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए अपनी सुरक्षा लौटा दी है। करीब 01 माह से विधायक छन्‍नी साहू अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना सुरक्षा के ही मोपेड से जनसंपर्क कर रही है। बड़ी बात यह है कि खुज्जी विधानसभा क्षेत्र का एक बड़ा हिस्सा नक्सल प्रभावित है। उन्होंने इस खतरे को भी नजर अंदाज करते हुए अपनी जनता के बीच बगैर सुरक्षा के रहने को प्राथमिकता दी है।

इधर सात मार्च से शुरु हो रहे बजट सत्र में शामिल होने विधायक छन्‍नी साहू मोपेड से ही रायपुर के लिए रवाना हुईं। इस दौरान राजनांदगांव में उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं अपनी सुरक्षा पुलिस प्रशासन को लौटा चुकी हूं। इसलिए अब अपने पास उपलब्ध संसाधानों के साथ ही रायपुर जा रही हूं। उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा किसी तरह की पहल किए जाने पर उन्होंने साफ किया कि मुझे इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी गई है।

खुज्जी विधायक छन्‍नी साहू ने बीते 05 फरवरी को अपनी सुरक्षा पुलिस प्रशासन को लौटा दी थी। दरअसल 04 दिसंबर 2021 में विधायक पति चंदू साहू के खिलाफ पुलिस ने एटोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जिसे लेकर पुलिस ने विधायक से सहयोग करने की बात कही थी। इस मसले पर विधायक ने सुरक्षा तो लौटा ही दी, साथ ही पति चंदू साहू ने भी खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। फिलहाल विधायक पति चंदू साहू जमानत पर हैं।

विधायक छन्‍नी साहू ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने बगैर जांच पड़ताल किए ही पति चंदू साहू पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन रेत तस्करों के खिलाफ वो बीते कई महिनों से लिखित शिकायत कर रहीं हैं। उन्होंने ही उनके छवि खराब करने और उन्हें परेशान करने षड़यंत्र रचा। षड़यंत्रकारियों के इशारे पर ही पति के खिलाफ कार्रवाई की बात विधायक ने कही है। गिरफ्तारी के कुछ ही दिनों बाद चंदू साहू को जमानत मिल गई थी। सुरक्षा लौटाने के बाद से ही विधायक छन्‍नी साहू अपने इलाके में मोपेड पर ही जनसंपर्क कर रही है।

ND
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/