अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद / छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - नौकरी पाने का सुनहरा मौका , 10वी पास भी कर सकते है आवेदन , तनख्वाह 10 हजार प्रतिमाह / 
60 फीट ऊँचे पानी की टंकी पर चढ़ी महिला , कर रही थी कूदने का प्रयाश लेकिन हुआ यह

   cgwebnews.in     14

60 फीट ऊँचे पानी की टंकी पर चढ़ी महिला , कर रही थी कूदने का प्रयाश लेकिन हुआ यह
दंतेवाडा
दंतेवाड़ा 05 मार्च 2022 -  छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक महिला करीब 60 फीट ऊंची पानी की टंकी में चढ़ गई। काफी देर तक वह टंकी के ऊपर ही यहां-वहां घूमती रही। कुछ देर किनारे में बैठी रही। जब वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर महिला पर पड़ी और लोगों ने नीचे उतरने को कहा तो वो कूदने का प्रयास करने लगी। हालांकि मौके पर पहुंचे जवानों और नगर पालिका के कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद महिला को नीचे उतार लिया। 

जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय के हाई स्कूल मैदान के पास स्थित पानी टंकी में महिला चढ़ी थी। लोगों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार है। इससे पहले महिला एक दो बार और इस टंकी पर चढ़ चुकी है। लेकिन, सीढ़ियों तक चढ़ने के बाद वापस नीचे खुद से आ गई थी। इस बार किसी तरह टंकी के ऊपर तक चली गई। जहां काफी देर तक बैठी रही। 

इस मार्ग से गुजर लोगों की नजर जब महिला पर पड़ी तो उन्होंने फौरन इसकी जानकारी दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली के जवानों और नगर पालिका के कर्मचारियों को दी। महिला को जवान नीचे लेकर आए। मौके पर जवान और कर्मचारी पहुंचे। जिन्होंने पहले नीचे से ही आवाज लगाकर महिला को उतरने को कहा। लेकिन, महिला नहीं उतरी। फिर जवान भी टंकी के ऊपर चढ़ गए। बताया जा रहा है कि, जब जवान टंकी के ऊपर चढ़ कर महिला के पास पहुंचे तो महिला कूदने का प्रयास करने लगी। जिसे जवानों ने पकड़ लिया और नीचे लेकर आए। 

जिसके बाद एम्बुलेंस में बिठा कर महिला को अस्पताल लेकर गए। महिला मानसिक रूप से बीमार है। यह कहां की रहने वाली है और इसका नाम क्या है? फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। पिछले कुछ दिनों से महिला को हाई स्कूल मैदान के ही आस-पास देखा जा रहा है। इधर, इस मामले के बाद पुलिस महिला के परिजनों का पता लगाने जुट गई है।

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने सभी राजस्व अधिकारियों को दिया दो टूक निर्देश

जांजगीर चाम्पा जिले में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार , देवर ने भाभी का अश्लील वीडियो बना कर 06 महीने तक किया रेप

पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पति ने दो साल तक कराया देह ब्यापार , परेशान हो कर पत्नी ने उठाया यह कदम

जांजगीर चाम्पा जिले में शासकीय सुरक्षा गार्ड के लिए निकली बम्फर भर्ती , ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करे

सक्ती के तहसील कार्यालय में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़ , आप भी बन सकते है भीड़ का हिस्सा अगर आपने भी खाया हो धोखा तो

छत्तीसगढ़ में सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/