जांजगीर लोकसभा में होने लगा कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का विरोध , पार्टी के लिए बढ़ी सिरदर्दी / छत्तीसगढ़ - खेल मंत्री का बड़ा बयान , खराबी EVM मशीन में नही बल्कि भूपेश बघेल की,, / छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / 
रेलवे स्टेशन चला सघन टिकट जाँच अभियान , रेलवे मजिस्ट्रेट खुद थे मौके पर मौजूद

   cgwebnews.in   

रेलवे स्टेशन चला सघन टिकट जाँच अभियान , रेलवे मजिस्ट्रेट खुद थे मौके पर मौजूद

91.53

बिलासपुर
बिलासपुर 22 फरवरी 2022 -  बिलासपुर रेलवे स्टेशन में मंगलवार की सुबह से रेलवे मजिस्ट्रेट ने जांच की। इस जांच टीम में टीटीई के अलावा आरपीएफ व जीआरपी स्टाफ भी थे। जांच के दौरान ट्रेन व प्लेटफार्म से बेटिकट व अन्य नियमों का उल्लंघन करने वाले 80 से अधिक यात्रियों को पकड़ा गया सभी को स्टेशन में ही मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। इसके बाद उन्होंने जुर्माने की कार्रवाई की गई। 

कोरोना संक्रमण के कारण रेलवे में यह जांच भी बंद थी उल्लंघन बढ़ने की एक वजह यह भी है पर अब संक्रमण की स्थिति काफी सामान्य हो गई है इसलिए रेलवे मजिस्ट्रेट ने औचक जांच होने और इस दौरान टीटीई , आरपीएफ व जीआरपी स्टाफ को विशेष रूप से उपस्थित होने का निर्देश दिया था यही वजह है कि जिनकी ड्यूटी थी, ऐसे स्टाफ स्टेशन में सुबह से तैनात हो गए इसके बाद जांच का सिलसिला शुरू हुआ जिसमें बेटिकट यात्रियों के अलावा अनाधिकृत प्रवेश, दिव्यांग कोच में सामान्य यात्री व महिला कोच में पुरुष यात्री सफर कर रहे थे।

इन सभी के अलावा कुछ किन्नरों को भी पकड़ा गया है, जो यात्रियों को परेशान कर रहे थे। इस जांच से यात्री सकते में नजर आए। कुछ यात्री तो अगल बगल देखकर भागने का भी प्रयास कर रहे थे । लेकिन जांच टीम इतनी सतर्क थी कि ऐसे यात्रियों को भी घेराबंदी कर पकड़ा गया। सभी यात्रियों के पकड़ने के बाद आरपीएफ पोस्ट लाया गया और उनके खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत प्रकरण तैयार किया गया।

इसके बाद स्टेशन में विशेष रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष उपस्थित किया गया प्रकरण के आधार पर पकड़े यात्रियों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई अब चूंकि स्थिति सामान्य है इसलिए आगे भी इसी तरह औचक जांच होगी और इसी तरह कार्रवाई की जाएगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/