इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / 
पैसा , नशा और अवैध संबंध बना डबल मर्डर की वजह , आरोपी ने किया सनसनीखेज खुलासा

   cgwebnews.in   

 पैसा , नशा और अवैध संबंध बना डबल मर्डर की वजह , आरोपी ने किया सनसनीखेज खुलासा

19.64

उत्तराखंड
देहरादून 20 फरवरी 2022 -  उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया है. हालांकि पुलिस ने पति और पत्‍नी की हत्‍या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक का नाम राजेंद्र सिंह और मृतका का नाम सपना है. वहीं, आरोपी हरिद्वारी ने पुलिस के सामने महिला के साथ अवैध संबंधों की बात को कबूल की है. इस डबल मर्डर में पैसा, नशा और अवैध संबंधों की बात सामने आयी है।

यही नहीं, आरोपी हरिद्वारी ने पुलिस के सामने ये भी कबूला किया है कि मृतक दंपति द्वारा उससे पैसे उधार लिए गये थे. जबकि इसी की एवज में वो मृतका के साथ अवैध संबंध भी बना चुका था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का महिला के घर पर काफी समय से आना-जाना था. इस बीच शुक्रवार रात जब आरोपी महिला के घर पहुंचा, तो महिला के पति राजेंद्र सिंह और आरोपी के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने रसोई में रखे तवे से महिला और उसके पति पर हमला कर दिया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गयी. राजेंद्र और सपना सहानपुर के रहने वाले थे. जबकि हरिद्वारी मुरादाबाद का रहने वाला है।

बता दें बीती रात करीब 2:30 बजे गुरप्रीत सिंह ने थाना पटेल नगर पहुंचकर सूचना दी कि विद्या विहार फेस-2 में एक व्यक्ति द्वारा दो लोगों का मर्डर कर दिया गया है. उसने पुलिस को बताया गया कि मैं उसी बिल्डिंग में ऊपर वाले फ्लैट में रहता हूं, करीब 2 से ढाई बजे के बीच नीचे के फ्लैट से काफी शोर शराबा सुनकर हम लोग नीचे आये. इसके बाद वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गयी थी. हमने उक्त फ्लैट की घंटी बजाई तो अंदर से एक व्यक्ति निकलकर बाहर आया. उसके द्वारा बताया गया कि मैने इस फ्लैट में रह रहे दोनों लोगों की हत्या कर दी है. इतना कहकर वह वहां से भागने का प्रयास करने लगा. इसके बाद हमने उसे कमरे के अन्दर धक्का देकर बंद कर दिया है. सूचना पर पुलिस ने मौके से आरोपी व्यक्ति हरिद्वारी को गिरफ्तार कर लिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/