जिस्मफरोशी का अड्डा बन गए OYO होटलों को लेकर कंपनी ने लिया यह बड़ा फैसला / छत्तीसगढ़ - शनिवार से एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , धूल भरी आँधी के साथ बारिश की चेतावनी / बड़ी खबर - उप मुख्यमंत्री के बंगले पर पेट्रोल बम से हमला , बढ़ाई गई बंगले की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - प्यार में नाकाम होने पर 18 साल के युवक ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - इस तारीख को आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , आमसभा को करेंगे संबोधित / छत्तीसगढ़ - एनीकट में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / 
इस रेलवे स्टेशन में 28 फरवरी तक नहीं रुकेंगी यह 08 ट्रेन , देखे ट्रेनों के नाम और नम्बर

   cgwebnews.in   

इस रेलवे स्टेशन में 28 फरवरी तक नहीं रुकेंगी यह 08 ट्रेन , देखे ट्रेनों के नाम और नम्बर

67.76

मध्य प्रदेश
जबलपुर 19 फरवरी 2022 -  मदन महल रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार होने वाले यात्रियों की समस्या फिर बढ़ने वाली है। रेलवे ने निर्णय लिया है कि इस स्टेशन पर ठहरने वाली 08 ट्रेनों को 28 फरवरी तक यहां नहीं रोका जाएगा। इसकी वजह यहां पर चल रहे निर्माण कार्य है। दरअसल मदन महल स्टेशन पर निर्माण कार्य होने की वजह से रेलवे ने कई ट्रेनों का स्टापेज रद कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर मंडल की आठ ट्रेनों को 19 से 28 फरवरी तक यहां नहीं रोका जाएगा। दरअसल यहां पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से कई ट्रेनों के स्टापेज को रेलवे ने रद कर दिया है। 

01 - शनिवार से पटना से कुर्ला जाने वाली ट्रेन नंबर 13201 जनता एक्सप्रेस

02 - भोपाल जाने वाली 12853 अमरकंटक एक्सप्रेस का ठहराव 27 फरवरी तक मदन महल पर नहीं होगा।

03 - जबलपुर से यशवंतपुर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन नंबर 12494 भी 19 से 26 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेगी। 

04 - जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस नंबर 12192

05 - जबलपुर से नागपुर जाने वाली ट्रेन नंबर 12160

06 - जबलपुर से इंदौर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस नंबर 22192 

07 - बिलासपुर से इंदौर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस न. 18234 

08 - गोरखपुर से कुर्ला जाने वाली काशी एक्सप्रेस नंबर 15018 भी कल रविवार 20 फरवरी से 28 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेंगी।

मदन महल रेलवे स्टेशन में पिछले 2 सालों से लगातार काम चल रहा है, लेकिन ठेकेदार द्वारा काम की सुस्त रफ्तार की वजह से यह काम लेट होता जा रहा है। जिन ट्रेनों को फरवरी से यहां से रवाना किया जाना संभव था, उन्हें अभी तक यहां से रवाना नहीं किया गया। बल्कि अन्य 08 ट्रेनों को भी यहां पर रोकने जाने पर रोक लगा दी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/