छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / 
एक के साथ दिन में , दूसरी के पास रात में और तीसरी पत्नी से गांव जाकर प्यार करता था पति , ऐसे हुआ खुलासा

   cgwebnews.in   

एक के साथ दिन में , दूसरी के पास रात में और तीसरी पत्नी से गांव जाकर प्यार करता था पति , ऐसे हुआ खुलासा

87.56

झारखंड
गिरिडीह 15 फरवरी 2022 - ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो के होस्ट और देश के जाने माने स्टैंड अप कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा की बॉलीवुड फिल्म किस किसको प्यार करूं वाली फिल्मी कहानी झारखंड के गिरिडीह जिले में भी देखने को मिली है. दरअसल जिस तरह इस फिल्म के लीड एक्टर कपिल शर्मा अपनी इस डेब्यू फिल्म तीन-तीन पत्नियों के चक्कर में पड़ जाते हैं और परेशान होते हैं, उसी तरह गिरिडीह जिले में भी एक व्यक्ति की तीन-तीन पत्नियों की कहानी का खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह के घोडथंबा ओपी के मरपोका में एक युवक सिकंदर विश्वकर्मा की तीन पत्नियां हैं. पहली पत्नी गिरिडीह जिले के मरपोका गांव की है. दूसरी पत्नी रजनी दिल्ली और तीसरी पत्नी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, लेकिन वह दिल्ली में ही रहती है।

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब दूसरी पत्नी रजनी पति को खोजते हुए अपने ससुराल घोडथंबा के मरपोका गांव पहुंची. यहां पहुंचने पर पता चला कि यहां भी उसकी एक पत्नी बसंती है. बसंती को 2 पुत्र व एक पुत्री है. इसके बाद तो थोड़ी देर के लिए वहां मच गया. वहीं अब इस मामले में पत्नी न्याय के लिए पुलिस के पास जाने की बात कह रही है।

बताया जाता है कि सिकंदर पिछले 15 सालों से दिल्ली में रहता है. वह दिल्ली के अनंत राज कंपनी में काम करता था. रजनी भी वहीं काम करती थी. सिकंदर ने रजनी को प्रेम जाल में फंसाया और 01 जुलाई 2014 को उससे शादी कर ली. इसके बाद सिकंदर ने 2020 में यूपी की रहने वाली अंजली ढाका को भी अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली. हालांकि अंजलि भी दिल्ली में ही रहती थी. इसलिए सिकंदर फिल्मी अंदाज में दिल्ली में रहने वाली दोनों पत्नियों को समय देता रहा. एक को दिन में तो दूसरी को रात में समय देता था. लेकिन, इसी बीच एक दिन सिकंदर का मोबाइल रजनी के पास छूट गया और तभी फोन से तीसरी पत्नी से बातचीत की रिकॉर्डिंग सामने आ गई।

इसी बीच दूसरी पत्नी मारकोपा गांव पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया. सिकंदर विश्वकर्मा ने अपनी तीनों पत्नियों से छिपा कर रखा कि उसकी शादी हो चुकी है. जब इस बात का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. लोग गली, मोहल्ला चौक-चौराहों पर इस घटना की चर्चा कर रहे हैं. कई लोग हंस रहे हैं तो कई लोग गुस्से में भी है. हालांकि इस मामले में अब पत्नी अब थाना जाकर न्याय की गुहार लगाने की बात कह रही है

वहीं इस मामले को देखते हुए कई महिला संगठनों ने भी आगे आकर पहल करने की कोशिश कर रही हैं. एका नारी संगठन पदाधिकारी रेखा शर्मा का कहना कि यह पूरा मामला महिलाओं के साथ फ्रॉड का है. महिला संगठन पदाधिकारी कविता मुर्मू ने कहा कि यह मामला महिलाओं की निजता का हनन भी है. उसने तीनों लड़कियों को साथ गलत किया है. इस मामले में कानून के अनुसार उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

18
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/